viernes, 25 de diciembre de 2009

मीठा केक Recipe लस मुक्त उच्च रक्तचाप से ग्रस्त क्रिसमस



मीठा केक Recipe लस मुक्त उच्च रक्तचाप से ग्रस्त क्रिसमस

परिवार और दोस्तों मैं अपनी रसोई की किताब सभी उच्च रक्तचाप से ग्रस्त celiac के लिए एक और स्वादिष्ट मिठाई स्वादिष्ट केक चुना है के साथ क्रिसमस ईव या क्रिसमस मनाने के रूप में यह एक अलग विकल्प लस मुक्त विनम्रता के अभाव के बिना मज़ा आया है.
इस मीठे केक के लिए तो नुस्खा सिखा तुम खींचने के लिए आसान है और सुरक्षित खाद्य शामिल हैं और यह कि मैं विस्तार से अंतिम कदम होगा नतीजा आप सब diners इस विशेष अवसर में स्वाद के लिए अनोखे तैयारी हो निम्नलिखित.

सामग्री:
100 ग्राम मक्खन (कम वसा)
5 चॉकलेट सलाखों (उपयुक्त celiacs)
4 अंडे
1 कप चीनी
मकई स्टार्च के लिए आवश्यक राशि
कवर के लिए:
ताजा दूध (कम वसा) (उपयुक्त celiacs) मात्रा की आवश्यकता
300 सीसी. (कम वसा क्रीम)
4 अंडे
10 tablespoons चीनी
तैयारी:
मक्खन पिगलो (कम वसा) और डबल बॉयलर और रिजर्व में चॉकलेट. इसके अलावा, एक साथ अंडे और चीनी मारा जब तक आप बिंदु agrégaselo टेप और चॉकलेट मिश्रण और हलचल मिलता है. यह तो व्यास में 24 सेमी, थोड़ा मक्खन के साथ फैल के एक साँचे में ढालना में इस तैयारी स्थानों और cornstarch से झाड़ा.
फिर ओवन और मध्यम गर्मी पर महाराज को इस बारे में 30 मिनट के लिए ले और जब इसे पकाया दूर है और इसे अच्छी तरह शांत. को कवर बनाने के पहले, आप के कारमेल केक का एक बहुत मोटी परत के साथ पूरी सतह को कवर करना होगा और फिर (कम वसा) डेढ़ अंक व्हीप्ड क्रीम के साथ कवर. अंत में, एक meringue कि स्पष्ट और चीनी का एहसास होगा चम्मच से सजाते है. यह स्वादिष्ट केक मिठाई आकार भागों में काट प्लेटें परोसो.

No hay comentarios: